Translate

Wednesday 25 September 2013

Effective tantra remedy to get back ur Love / रूठे/छोड़कर गये साथी/ प्रेमी/प्रेमिका को वापस पाने का सरल एवँ प्रभावशाली प्रयोग :

मित्रोँ अक्सर ऐसा होता है कि प्रेमी या प्रेमिका के रूठ जाने और छोड़कर चले जाने पर दिल टूटता है और फिर लड़के लड़कियाँ उनका साथ पुनः पाने के लिए उनका वशीकरण करना चाहते हैँ या करवाना चाहते है जिसके लिए वे ताँत्रकोँ की मदद लेते हैँ, कई बार नकली ताँत्रिकोँ के चक्कर मेँ अपना पैसा समय और प्यार तीनो खो देते हैँ ।

यहाँ एक प्राचीन टोटका प्रस्तुत कर रहा हूँ जो काफी प्रभावशाली है तथा आकर्षण और वशीकरण का विशेष प्रभाव उत्पन्न करता है। किसी ताँत्रिक के पास जाने से पूर्व एक बार ये प्रयोग अवश्य आजमाएँ।

अगर आपका जीवनसाथी, प्रेमिका, प्रेमी आप से दूर चला गया हो और वो आपको संपर्क न करे तो आप यह सरल प्रभावकारी टोटका कर सकते है । यदि आपका साथी आपसे खुश नहीं रहता या आप की तरफ ध्यान नहीं देता तो भी आप ये प्रयोग कर सकते हैँ।

आप सबसे पहले किसी भी अमावस्या के दिन दो सूखे हुए पीपल के पत्ते तोड़ ले, नीचे ज़मीन से न उठाए, जो कुछ पीले/सूखे से हो पेड़ से ही तोड़ेँ, आप जिस से प्यार करते है, या जिस व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हो उस का नाम दोनों पीपल के पत्तो पर लिख देँ, एक पत्ते पर काजल से लिखेँ और उसको वहीँ पीपल के पेड़ के पास उल्टा कर के रख दे और उस पर भारी पत्थर रख दे, और दूसरे पत्ते पर लाल सिँदूर से लिखेँ और उसको लाकर अपने घर की छत पर उल्टा कर के रख देँ और उस पर भी पत्थर रख दे, ये आपको आगामी पूर्णिमा तक करना है यानि 16 दिन और प्रतिदिन पीपल के पेड़ में अपने साथी को वापस पाने की प्रार्थना करते हुए पानी भी चढायेँ ।
कुछ दिन बाद आपने जिसका नाम लिखा था वह व्यक्ति आपसे संपर्क करेगा और वो आपकी तरफ पुनः आकर्षित होने लगेगा । फिर सभी पत्ते एकत्र कर किसी शुद्ध स्थान पर गड्ढे मेँ दबा देँ।

आपको जिस भी व्यक्ति यानि अपने प्रेमी या प्रेमिका अथवा पति या पत्नी को आकर्षित या वश मेँ करना है उस के लिए आप ऐसा कर सकते है पर जब भी करेँ शुद्ध मन या प्रेम भाव से ही करेँ। किसी दुर्भावना, बदले की इच्छा आदि से इसका प्रयोग कदापि न करेँ।

याद रखेँ कि ये बड़ा प्रभावशाली प्रयोग है और गलत नीयत से करने पर बेहद बुरे परिणाम भुगतने पड़ सकते हैँ। आपका साथी तो जाएगा ही आप स्वयँ बड़ी मुसीबत मेँ होँगे।

वैसे इस प्रयोग को अचूक वशीकरण बाण बनाने के लिए इसके साथ कभी कभी मँत्र प्रयोग भी किया जाता है परँतु यहाँ देने से कोई भी इस शक्ति का दुरुपयोग कर सकता है। अतः पहले ऊपर दिया गया प्रयोग ही सच्चे और साफ दिल से करेँ आपको आपका प्यार अवश्य मिलेगा।

इस प्रयोग से सम्बंधित किसी जानकारी या अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी अथवा समस्या निराकरण के लिए सम्पर्क कर सकते हैँ ।
8909521616

7579400465
।। जय श्री राम।।

8 comments:

  1. pandit ji mujhe sirf itna btadijiye ki iska asar kab tak rheta he

    ReplyDelete
  2. Mohit Sharma ji,
    is prayog ka asar kafi lambe samay tak rehta hai. yadi prayog sacche del se karenge to dobara karne ki jarurat nahi padegi.

    ReplyDelete
  3. Pandit ji 16 din tak roj do patte todne hai kya??

    ReplyDelete
  4. Ruchi Gupta ji ek bar fir dhyan se padhiye. 16 din tk roj 2 patte todne hain. ek ped ke pas aur dusra chhat pe rakha jayega

    ReplyDelete
  5. roj patte usi patthar ke niche rakhne hai kya??

    ReplyDelete
  6. ji bilkul usi patthar ke niche, shuru se antim din tak

    ReplyDelete
  7. 16 din ke bad un patto ka kya karna hai....nd kya sunday ko b jal chadana hai???

    ReplyDelete
  8. Agar kisi par vashikaran hua hai to uska asar kabtak rehta hai ???

    ReplyDelete