Translate

Wednesday, 18 September 2013

Tantra Remedy for Girls marrige / कन्या का शीघ्र विवाह कराने के लिए सरल उपाय

कन्या का शीघ्र विवाह कराने के लिए सरल उपाय 

जन्मकुंडली में कई ऐसे योग होते हैं जिनकी वजह से किसी भी व्यक्ति फिर वो चाहे पुरुष हो या स्त्री अपने जीवन की सबसे बड़ी खुशी विवाह से वंचित रह जाते हैं....साथ ही कई बार ये रूकावट बाहरी बाधाओं या प्रारब्ध की वजह से भी आतीहैं. फिर चाहे लाख प्रयास करते जाओ उम्र लगातार बढ़ते जाती है पर एक तो रिश्ते आते नहीं हैं,और यदि आते भी हैं तो अस्वीकृति के अलावा और कुछ प्राप्त नहीं होता है. लोग लाख उपाय करते रहते हैं पर समस्या का समुचित निदान नहीं हो पाता है। 

परन्तु निम्न प्रयोग नाथ सिद्धों की अद्भुत देनहै समाज,को जिसके प्रयोग से कैसी भी विपरीत स्थिति की प्रतिकूलता अनुकूलता में परिवर्तित होती ही है और विवाह के लिए श्रेष्ट संबंधों की प्राप्ति होती ही है ।
प्रयोग:-

किसी भी शुभ दिवस पर मिटटी का एक नया कुल्हड़ लाएँ तथा उसमे एक लाल वस्त्र,सात काली मिर्च एवं सात ही नमक की साबुत कंकड़ी रख दें, हांडी का मुख लाल कपडे से बंद कर दें एवँ कुल्हड़ के बाहर कुमकुम की सात बिंदियाँ लगा दे फिर उसे सामने रख कर निम्न मंत्र की ५ माला जप करेँ । मन्त्र जप के पश्चात हांडी को चौराहे पर रखवा देँ. इस प्रयोग का असर देख कर आप आश्चर्यचकित रह जायेंगे ।

मन्त्र-

गौरी आवे ,शिव जो ब्यावे.अमुक को विवाह तुरंत सिद्ध करेँ,

 देर ना करेँ, जो देर होए , 
तो शिव को त्रिशूल पड़े, गुरु गोरखनाथ की दुहाई फिरै ।। 

अमुक के स्थान पर जिस लड़की का विवाह न हो रहा हो उसका नाम लिया जाएगा।
इस पोस्ट को अधिकाधिक शेयर करेँ ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस उपाय को जान सके तथा हर अविवाहित कन्या तथा उसके चिँतित माता पिता तक ये सरल उपाय पहुँच सके।


किसी भी प्रकार की जानकारी , कुंडली विश्लेषण अथवा समस्या निराकरण के लिए सम्पर्क कर सकते हैँ 

8909521616
जय श्री राम

No comments:

Post a comment