Translate

Wednesday 26 October 2016

Yantra for Gambling satta जुएं सट्टे में जीत हेतु विजय लक्ष्मी यंत्र

आकस्मिक/ फंसा धन प्राप्ति प्रयोग
(शेयर, लॉटरी,जुआ सट्टा जीतने एवम् प्रॉपर्टी बिक्री में विशेष लाभदायक)

आकस्मिक धन प्राप्ति हेतु प्रयोग:-

आकस्मिक धन प्राप्ति के लिए रवि पुष्य नक्षत्र में प्राप्त हर सिंगार की जड़ और श्वेत गूंजा के ग्यारह दाने और उसी नक्षत्र में निर्मित और अभिमंत्रित प्राण प्रतिष्ठित विजय लक्ष्मी यन्त्र चांदी के ताबीज में धारण करने से आकस्मिक धन प्राप्ति के साधन बनते रहते हैं ।

शेयर मार्किट , रिस्क इन्वेस्टमेंट, जुआ ,सट्टा, लाटरी , जमीन प्रापर्टी ,सेल्स से जुड़े लोगों के लिए यह बहुत कारगर हो सकता है । वे इसे जेब या अपने वर्किंग बैग में लेकर डील करने या दांव लगाने जाएँ।

इसे अपने कार्यस्थल, केबिन- डेस्क , या दुकान प्रतिष्ठान में स्थापित किया जा सकता है।

बाजार में फंसे धन की प्राप्ति/ व्यापार वृद्धि :-

यदि आप व्यापारी हैं और आपका बिजनेस मन्दा है या पैसा बाजार में फंसा अटका है। उचित ग्राहक नहीं मिलते, काम/ऑर्डर पूरा करने के बाद भी पेमेंट नहीं मिलती या बहुत धीरे धीरे टुकड़ों में मिलती है तो उपरोक्त सामग्री यानि पारिजात मूल, श्वेत गुंजा, और विजय लक्ष्मी यंत्र को कुश के बांदे के साथ अपने ऑफिस दुकान प्रतिष्ठान के मन्दिर में स्थापित करें। व्यापार में वृद्धि स्वयं अनूभव होगी, शीघ्र ही फंसे पैसे वापस आने शुरू हो जायेंगे।

अन्य किसी जानकारी, समस्या समाधान और कुंडली विश्लेषण हेतु सम्पर्क कर सकते हैं।

।।जय श्री राम।।
7579400465
8909521616(whats app)
7060202653

For more easy & useful remedies also visit: http://jyotish-tantra.blogspot.in

1 comment:

  1. Its a great pleasure reading your post.Its full of information I am looking for and I love to post a comment that "The content of your post is awesome" Great work. apostas desportivas

    ReplyDelete