Translate

Thursday, 15 October 2015

Navratri special - Get answers in your dreams नवरात्रि विशेष- स्वप्न में उत्तर पाने हेतु सरल प्रयोग


नवरात्री विशेष) स्वप्न में उत्तर पाने हेतु एक सरल प्रयोग

मित्रों
जीवन में कई बार ऐसी समस्याएं आ जाती हैं कि जिनका समाधान नहीं मिलता और व्यक्ति चिंता के गर्त में फंसता जाता है। ज्योतिष पण्डित तांत्रिक सब उपाय कर लेता है किन्तु समाधान नहीं होता। समस्याएं और प्रश्न सुरसा के समान मुंह फैलाते जाते हैं।

आज आपको एक बेहद सरल प्रयोग दे रहा हूँ जिसके माध्यम से आप अपनी समस्या का समाधान प्राप्त कर सकते हैं। प्रश्नों के उत्तर प्राप्त कर सकते हैं।
कुछ भाग्यशाली लोगों को  इस प्रयोग के माध्यम से स्वप्न में मां भगवती के दर्शन भी हुए हैं।
नवरात्रि में आप जैसे अपना नियमित पूजा-पाठ करते है वैसे ही करें साथ में नवरात्रि की पंचमी तिथि से शुरु कर के चतुर्दशी तिथि तक मां के चरणों में जंगली लाल गुलाब के 7 फूल अर्पित करें । श्री दुर्गा सप्तशती मे दिए हुए सिद्ध कुंजिका स्त्रोत का सात बार पाठ करें और धूप दीप कर पूजन व आरती  करें ।
संध्या के समय इन फूलो को उठाकर किसी स्वच्छ स्थान पर रख दे ,रात्रि में सोने से पहले   हाथ मुंह और पैर धो कर कुल्ला करके इन फूलो को उठा कर अपने बिस्तर पर रखे यह आपके सर के दाई और होने चाहिए ।

सोते समय मां से प्रार्थना करें की

हे आदि शक्ति महा शक्ति सर्व शक्ति  अपने इष्ट देवी अथवा कुलदेवी को याद करें मुझे स्वप्न में दर्शन दो मेरी समस्याओं का समाधान करो  मुझे मेरे प्रश्न का उत्तर दो इसके बाद मन ही मन अपनी समस्या को दोहराए

फिर  सिद्ध कुंजिका स्तोत्र का  तब तक निरंतर पाठ करते रहे जब तक नींद ना आ जाए।

आपको शीघ्र ही अपने प्रश्न का उत्तर अथवा आपकी समस्या का समाधान प्राप्त हो जाएगा।

इस प्रयोग के अनुभव :
कई भाग्यशाली लोग को मां ने स्वप्न मे स्वयम प्रकट होकर उत्तर दिया है जबकि कई लोग को  इसी देवस्थान  अथवा मंदिर मे मां के दर्शन हुए है ।
बहुत से लोग को मां से प्रत्यक्ष रुप से दर्शन नहीं होते  बल्कि में किसी बालिका या सुहागिन स्त्री के रुप में दर्शन देती है अतः यदि आपको भी स्वप्न में कोई बालिका कुमारी या सुहागन स्त्री दिखे  तो उसे सामान्य ना समझे और देवी का ही रुप समझें।
कुछ लोग को ऐसा अनुभव हुआ कि जैसे वह कोई फिल्म देख रहे हो और उस फिल्म के माध्यम से ही उनकी समस्या का समाधान प्राप्त हो गया कुछ लोग ऐसे भी रहे जिन्हें कुछ भी नहीं दिखा पर ऐसा अनुभव हुआ जैसे कोई उन के कान में आकर  कुछ कह गया या उनकी समस्या का समाधान बता गया ।
कुछ लोग को इस प्रयोग के माध्यम से स्वप्न में सट्टे का नंबर भी प्राप्त हुआ है।

पंचमी से चतुर्दशी पर्यन्त सभी फूल एकत्रित करते रहें और पूर्णिमा पर किसी नदी में विसर्जित कर दें।

अन्य किसी जानकारी , समस्या समाधान और कुंडली विश्लेषण हेतु सम्पर्क कर सकते हैं।

।।जय श्री राम।।
7579400465
8909521616 (whats app/hike)
7060202653

1 comment: