Translate

Saturday 22 November 2014

भैरव अष्टमी विशेष: शत्रु नाश और न्याय प्राप्ति

शत्रु नाश/ अदालत में न्याय पाने के लिए एक सरल उपाय :

मित्रों, काफी मित्रों ने पूछा की आज यानि भैरव अष्टमी पर क्या करें तो ये प्रयोग आप आज शाम अपने घर या भैरव मंदिर में कर सकते हैं।

1- यदि आप भी अपने शत्रुओं से परेशान हैं तो आज शाम ये उपाए करें और अपने शत्रुओं से मुक्ति पायें।

एक सफ़ेद कागज़ पर भैरव मंत्र जपते हुए काजल से शत्रु या शत्रुओं के नाम लिखें और उनसे मुक्त करने की प्रार्थना करते हुए एक छोटी सी शहद की शीशी जो 15₹ की किसी भी कंपनी की मिल जाएगी में ये कागज़ मोड़ के डुबो दें व् ढक्कन बंद कर किसी भी भैरव मंदिर या शनि मंदिर में गाड़ दें। यदि संभव न हो तो किसी पीपल के नीचे भी गाड़ सकते हैं। कुछ दिनों में शत्रु स्वयं कष्ट में होगा और आपको छोड़ देगा।

मंत्र जप पूरी प्रक्रिया के दौरान करते रहना होगा। अर्थात नाम लिखने से लेकर गाड़ने तक।
मंत्र:

ॐ क्षौं क्षौं भैरवाय स्वाहा।
ॐ न्यायागाम्याय शुद्धाय योगिध्येयाय ते नम:।
नम: कमलाकांतय कलवृद्धाय ते नम:।

2:- अदालत कोर्ट कचहरी में न्याय पाने के लिए:

मित्रों यदि आप निर्दोष हैं और किसी विभागीय गलती से अथवा जानबूझ कर फंसा दिए गए हैं और न्यायालय के चक्कर लगा रहे हैं और न्याय मिलने की कोई उम्मीद नहीं दिखती तो आप ये प्रयोग करें। देश की अदालत कब करे पता नहीं पर भैरव बाबा की अदालत बहुत जल्दी न्याय करती है इसमें कोई संशय नहीं।

आप एक भोजपत्र पर अष्टगंध की स्याही से भैरव यन्त्र का निर्माण करें। यदि उपलब्ध न हो तो सफ़ेद कागज पर काजल से भी बना सकते हैं। तत्पश्चात उसकी पंचोपचार पूजा करें और उपरोक्त मंत्र की 21 माला जप करके उसे सिद्ध करें। फिर शुद्ध चाँदी के ताबीज में भरकर उसे एक काले कपडे में सिलकर काले डोरे से अपनी दायीं भुजा में बांध लें और रोज एक माला जप करें। फैसला शीघ्र और आपके पक्ष में होगा।

परन्तु एक बात का ध्यान अवश्य रखें की ये उपाए तभी करें जब आप निर्दोष हों और आपका शत्रु अकारण ही आपको परेशां कर रहा हो या निर्दोष होने पर भी मुकदमा ज। यदि आप दोषी हैं तो भूल कर भी ये उपाए न करें अन्यथा बहुत बड़ी मुसीबत में होंगे । क्यूंकि ये मंत्र जप कर आपका केस भैरो बाबा की अदालत में होगा और आप नकली सबूतों के दम पे देश की अदालत को धोखा दे सकते हैं भगवान् की नहीं।

यदि भैरवाष्टमी पर न कर पाएं तो कृष्ण पक्ष के द्वितीय गुरुवार या शनिवार को भी ये उपाय कर सकते हैं।

प्रयोग सम्बन्धी किसी जानकारी या अन्य किसी प्रकार की सहायता के लिए अथवा ताबीज़ मंगवाने के लिए संपर्क कर सकते हैं।

।।जय श्री राम।।

7579400465
7060202653
8909521616

5 comments:

  1. Abhishek ji...namskar......mujhe ek baat puchni h.....vo ye ki.....mujhe bahut sare logo ne tang kiya h......m un sab se badla lena chahta hu.......pr me un logo se sarir me km hu.....to m keise unse badla lu.......aap bataiye......

    ReplyDelete
  2. Or dusri baat ye ki.....bina rijan log mujhe bahut pareshan karte h.......kyu........?

    ReplyDelete
  3. Ram Chaudhary ji
    log kyon pareshan karte hain iske liye apni kundali kisi achhe pandit ji ko dikhayen.
    dusra jahan tak aap badla lena chahte hain to ye bat bhul jaiye kyunki jab tak badle ki bhavna man me rahegi aap agey nhin badh payenge.

    ye prayog kijiye aur nyay ka faisla bhairav baba pe chhod dijiye. sahi samay ane per wo swayam dand denge.

    ReplyDelete
  4. नमस्ते पंडित जी,
    कृपा करके मुझे आत्महत्या करने से बचा लीजिएं। पंडित जी मैं एक बहुत ही निर्धन परिवार से हूं मेरे पिता एक मजदूर है और बड़ी मेहनत से हम भाई—बहनों को पढाया है। मैंने भी कड़ी मेहनत से पड़ा और अब एक कंम्पनी में आपरेटर हूं। पंडित जी अब हमारे घर के हालत कुछ ठीक है और अपनी बहनो की शादी के लिए पैसे जोड़ रहें है। पंडित जी कुछ दिन पहले एक लड़का हमारे आफिस में आया है और वह हमसें बहुत जलन रखता है वह दफतर में हर किसी के कान भरता रहता है पंडित जी हम उससे इतना तंग आ गयेे है कि एक दिन आत्महत्या करने जा रहे थें पर बच गयें । पंडित जी आपने से अनुरोध है कि कोई ऐसा टोटका बताईयें जिससे हमाराी शत्रु ऐसा बिमार पड़ जाएं कि यह जगह हमेशा के लिए छोड़ कर चला जाएं आपकी बड़ी कृपा होगी।

    ReplyDelete
  5. Mera email id hai:amankumarlv@gmail.com

    ReplyDelete